Bhakshak Trailer: भूमि पेडनेकर की भक्षक आधारित होगी सच्ची घटना पर, दिल दहला देने वाली कहानी, देखकर आखें भर आएंगी।

Bhakshak

Bhakshak (भक्षक)

आजकल ज्यादातर फिल्में असली घटना पर बनाई जा रही है, उन्हें में से एक और फिल्म निकाल कर आई है जिसका नाम है भक्षक। इस फिल्म में अनाथ बच्चियों के साथ हो रहे दुष्कर्म को दिखाया गया है। जिसे एक न्यूज़ रिपोर्टर सामने लाने का काम करेंगे और उन्हें इसको अंजाम देने के लिए कई सारे खतरनाक लोगों का सामना करना पड़ेगा। Bhakshak Trailer को रिलीज़ कर दिया गया है, जिसकी जानकारी नीचे दिया गया है।

Bhakshak Trailer

फिल्म भूमि पेडनेकर किरदार के तौर पर नजर आएंगी साथी विलेन के रूप में आदित्य श्रीवास्तव दिखने वाले हैं। इस फिल्म की कास्टिंग भी जबरदस्त हुई है फिल्म को जल्दी ही सिनेमाघर में रिलीज किया जाएगा। यह एक क्राईम थ्रिलर फिल्म होने वाली है जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

Bhakshak Trailer

कुछ समय पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर आउट किया गया है जिसे देखकर लोग हैरान रह गए। फिल्म के डायलॉग और एक्शन सींस बहुत ही रियल लग रहे थे। आदित्य श्रीवास्तव की एक्टिंग और डायलॉग लोगों को बहुत ही पसंद आई साथ ही भूमि पेडनेकर की आवाज फिल्म के ट्रेलर में जान भर रही थी।

ये भी पढ़ें :- बॉलीवुड स्टार्स का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, बॉडी बनाने के लिए खाया जम के जंक फ़ूड , जानिए नाम और फिल्म

Bhakshak Movie Based on Real Story
Bhakshak Movie Scene

Bhakshak Movie Based on Real Story

फिल्म के मेकर की तरफ से यह कंफर्म कर दिया गया है की फिल्म की पूरी कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। यह मुजफ्फरपुर महिला आश्रय वाले मामले पर आधारित जिसमें ब्रजेश ठाकुर और 11 अन्य को कई नाबालिग लड़कियों के बलात्कार जैसे दुष्कर्म के लिए आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी।

बता दे की फिल्म की कहानी में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा यह सच में मुजफ्फरपुर के महिला आश्रम वाले कांड के ऊपर बनाया जा रहा है जिसकी हर एक घटना असली होगी और पात्र भी असली होंगे।

Bhakshak Release Date

फिल्म के ट्रेलर और स्टोरी को जानने के बाद लोगों को इस फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है। इस फिल्म को कुछ ही दिन बाद 9 फरवरी 2024 को सिनेमाघर में रिलीज कर दिया जाएगा। फिल्म को लेकर लोगों के बीच बहुत ही सस्पेंस बना हुआ है जो हमें रिलीज के बाद पता चल जाएगा।

Bhakshak Release Date
Bhumi Pednekar and

Bhakshak Cast

फिल्म की कहानी क्राइम और थ्रिल से भरी होगी, फिल्म के लीड रोल में भूमि पेडनेकर, आदित्य श्रीवास्तव, सई ताम्हनकर, संजय मिश्रा नजर आएंगे इनके अलावा भी भी कुछ एक्टर्स का नाम सामने आया है।

Bhumi Pednekar

बता भूमि पेडनेकर इस फिल्म में वैशाली सिंह रिपोर्टर का किरदार निभाएंगे यह बेहद साहस से भरा रोल होगा जिसे निभाना भी इतना आसान नहीं हो सकता है। भूमि पेडनेकर अपने कुछ फिल्म जैसे टॉयलेट, बधाई हो और पति-पत्नी और वो जैसे फिल्मों से बॉलीवुड में जानी जाती हैं जिसमें हमने उनकी बहुत ही अच्छी परफॉर्मेंस को देखा था।

Aditya Srivastava

सीआईडी जैसे शुरू से टीवी सीरियल और कई अन्य टीवी सीरियल से प्रसिद्ध हुए आदित्य श्रीवास्तव इस फिल्म के डार्क कैरेक्टर बंसी साहू का किरदार निभाएंगे। आदित्य श्रीवास्तव एक बहुत ही पुराने एक्टर हैं जिन्होंने कई सारे पुराने एक्टर्स के साथ भी काम किया है, यह अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों को जीत लेते हैं।

Bhakshak Cast

Sai Tamhankar

सई ताम्हनकर इस फिल्म में एसएसपी जसमीत गौर का किरदार निभाएंगी। इन्हें लोग ज्यादातर टीवी सीरियल से जानते हैं और कुछ फिल्में जैसे मिमी मैं उन्होंने कृति सनोन के दोस्त का किरदार निभाया था और कुछ टीवी सीरियल जैसे बी ई रोजगार से उन्हें लोग जानते हैं।

Sanjay Mishra

ऐसे तो संजय मिश्रा कॉमेडी के लिए प्रसिद्ध है उन्होंने अभी तक उन्होंने कई सारे हिट फिल्मों को किया है, संजय मिश्रा इस फिल्म में भास्कर सिन्हा, का किरदार निभाएंगे यह एक सीरियस रोल होने वाला है जो संजय मिश्रा पर सूट करेगा।

ये भी पढ़ें :- कितने पढ़े लिखे है बॉलीवुड के ये स्टार किड्स: इस स्कूल और यूनिवर्सिटी से किए है पढ़ाई, फीस जान के हो जाएंगे हैरान

Bhakshak Crew

भास्कर को हिट बनाने के लिए पूरा प्रयास किया जा रहा है, इस फिल्म को पुलकित जी डायरेक्ट कर रहे हैं, और इसके प्रोड्यूसर गौरी खान और गौरव वर्मा है। आपको फिल्म के एडिटिंग और विजुअल इफेक्ट से भी कोई शिकायत नहीं होगी क्योंकि इसके एडिटिंग डायरेक्टर ने जवान जीरो और शेरशाह जैसे फिल्मों को बनया है।

Bhakshak Director and Writer

भक्षक के डायरेक्टर पुलकित जी हैं जिन्होंने बॉस डेड ओर अलाइव और डेड कट्ठा जमीन फिल्म के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने इन फिल्मों में अपनी गजब की डायरेक्शन दी है जो लोगों को भी बहुत पसंद आई और यही परफॉर्मेंस उनकी भक्षक फिल्म में भी देखने को मिलेगी, जिसे देखने ऑडियंस के लिए भी नया होगा।

ऐसे तो इस फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है पर इसके स्क्रीनप्ले और डायलॉग को ज्योत्सना नाथ और पुलकित जी ने मिलकर लिखा है। ज्योत्सना नाथ और पुलकित जी ने साथ मिलकर कई सारे फिल्मों को बनाया है और यह उनकी अगली फिल्म होने वाली है। जिसमें फिर एक बार इन दोनों की बढ़िया पेश की हमको देखने को मिलेगी।

Bhakshak Producer

Bhakshak Producer

यह फिल्म रेड चिल्ली एंटरटेनमेंट स्टूडियो द्वारा प्रसारित किया जाएगा। ऐसे तो अभी इस फिल्म के बजट का पता नहीं चल पाया है पर इसको गौरी खान और गौरव वर्मा ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म इस वक्त अपने प्री प्रोडक्शन के फेज में चल रहा है जिसे बहुत ही जल्द रिलीज किया जाने वाला है।

Bhakshak Movie Editing

एडिटिंग और विजुअल इफेक्ट को लेकर आपको कोई परेशानी देखने को नहीं मिलेगी क्योंकि बता दें कि इस फिल्म के एडिटोरियल डिपार्मेंट की जिमेदारी तुषार जाधव को मिला है, जिन्होंने शाहरुख खान की जवान और जीरो फिल्म को एडिट किया था। इसके स्क्रीनप्ले एडिटर जुबीन शैख है।

Bhakshak OTT Release on Netflix

भक्षक फिल्म का ओट पार्टनर नेटफ्लिक्स होगा फिल्म के थिएटर डे खत्म होने के बाद फिल्म को नेटफ्लिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया जाएगा इसके साथ ही आप इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर कई अन्य भारतीय भाषाओं के साथ देख सकेंगे और यह आपको नेटफ्लिक्स के प्रीमियम के साथ देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें :- बन रही नई रामायण: रणबीर कपूर दिखेंगे राम के अवतार में, सनी देओल बनेंगे हनुमान, पल्लवी बनेगी सीता, नितेश तिवारी डायरेक्टर

Bhakshak Trailer Video

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top