गरीबों के बजट में सबसे सस्ता फोन Realme C55 सिर्फ ₹8000 में 5000mah का बड़ा बैटरी के साथ। जानिए खासियत

Realme C55 cheapest phone

Realme C55

बजट फोन का मसीहा कहे जाने वाला Realme ने  कई सारे फोन लॉन्च किए हैं जिसमे उसने महंगे फोन के साथ सस्ता फोन भी लॉन्च किए हैं जिसका फीचर्स भी हमे बहुत बढ़िया देखने को मिलता है। उसी के तरह आज हम आपके लिए एक ऐसा ही Realme का सबसे सस्ता और फोन बढ़िया है जिसका लुक सभी फोन पे भारी है, 90Hz तक का रिफ्रेश रेट देखने को मिलता है और इसमें 680nits का तेज ब्राइटनेस डिस्प्ले देखने को मिलता है। तो आइए देखते है की रियल्मी ने अपने इस फोन में क्या फीचर्स दिए हैं

Realme
Realme C55 Design&Color

Realme C55 Design

इस फोन को देखकर कोई यह नहीं कह सकता है की इस फोन का प्राइज इतना काम है, फोन को बहुत महंगे फोन के जैसे डिजाइन किया गया। कैमरा कैसे को बड़ा रखा गया जिस में 2 राउंड कैमरा फिक्स किया है, फिंगर प्रिंट को पावर बटन पर सेट किया गया है। वॉल्यूम बटन देखने में सिंगल लगता है फोन के बैक में टेक्सचर फिनिशिंग दिया गया है। फोन का डाइमेंशन 165.6*75.9*7.8mm (H*W*T) रखा गया है, जिसका वजन 190grams का है।

Color: फोन में आपको 3 बहुत ही खूबसूरत कलर वेरिएंट देखने को मिलेगा जो Rainforest, Rainy Night और Sunshower जैसे प्रीमियम कलर वेरिएंट एड किए गए हैं जो देखने में खूबसूरत लगता है।

Display

इस फोन में 6.72 inches का IPS LCD डिस्प्ले देखने को मिलता है आपको इसका पिक्सल डेंसिटी 392ppi देखने को मिलेगा। डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1080*2400px है जो इसे एक फुल HD डिस्प्ले बनाता है। डिस्प्ले में Punch होल डिस्प्ले है

Battery

बैटरी इसकी 5000mAH की है जो एक Li-Polymer बैटरी का इस्तेमाल किया गया है जो हमे लंबे समय तक बैकअप और परफॉर्मेंस देगी।

Charger: फोन के साथ आपको 33watt का फास्ट VOOC चार्ज मिलता है जो आपके फोन को मात्र 63 मिनट में 100% तक चार्ज कर देगा, और इसमें आपको type-c डाटा केबल देखने मिलेगा।

Camera

Rear Camera: रेलामी ने अभी तक आपने फोन में सामान्य रूप से बढ़िया क्वालिटी का कैमरा दिया है इस फोन में हमे 64MP+2MP का कैमरा देखने को मिलेगा जिसमे अल्ट्रा वाइड एंगल, ऑटो फोकस, डिजिटल जूम जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं। फोटो का रेजोल्यूशन हमे 9000*7000px का HD फोटो देखने को मिलता है।

Front Camera: इस फोन का फ्रंट कैमरा भी बहुत ही क्वालिटी सेल्फी निकाल कर देता है। इस फोन का सेल्फी केमर 8MP का देखने को मिलता जो आपको बेसिक सल्फी पिक्चर्स निकाल कर देगा।

Realme C55 Performance 

Chipset & CPU: इस फोन में Media Tek Helio G88 दमदार प्रोसेसर का इस्तेमाल। किया गया है जो Octa-Core 2GHz देखने को मिलेगा जो कुल मिलाके आपको बेस्ट परफॉर्मेंस देगा।

RAM: फोन में आपको 4GB का RAM देखने को मिलेगा जो नॉर्मल यूज के साथ साथ  छोटे गेमिंग को भी बढ़िया से संभाल लगा, आप इतने रेम में केजुअल गेमिंग भी कर सकतें हैं।

Storage: इस फोन में आपको 64GB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है, जिसे आप 1TB तक एक्सपैंड कर सकतें हैं। जो हर काम के लिए बहुत जरोरी है।

Connectivity: इस फोन आपको 4G नेटवर्क कनेक्टिविटी देखने को मिलजाती है, और इसमें सारे जरूरी कनेक्शन जैसे Wi-FI, Bluetooth, Hotsport कनेक्टिविटी मिलती है

Realme C55 की पूरी जानकारी —

[wptb id=3989]

Realme C55 Price

इस फोन का कीमत Flipkart पर ₹8499 रखा गया है जिसे आप किसी भी मोबाइल शॉप पर खरीद सकतें हैं। फोन का प्राइज बहुत सस्ता है जिसे कोई भी अफोर्ड कर सकता है।

Realme C55 Review Video

ये भी पढ़ें —

सभी Features का बाप One Plus Ace 2 Pro आ रही इंडियन मार्केट में तबाही मचाने अपने Solid लुक के साथ

Bagheera Teaser: KGF से भी ज्यादा Danger मूवी बघीरा का टीजर हुआ रिलीज 1st लुक

Earbuds वो भी इतने कम कीमत में, 40 घंटे तक की बैटरी Backup। 70% का great Offer जानिए कीमत

Bihar के लड़के ने लाया Chinese दुल्ह‌‌न। जिसे देख सभी हुए हैरान, चाइनीज बन गई अब बिहारी भौजी

Yamaha ने New Year पर अपने दो Bikes एक साथ किया लॉन्च, YZF-R3 और MT-03, जानिए न्यू ईयर ऑफर

TVS Zeppelin करेगी Royal Enfield का काम तमाम, दमदार इंजन इतने कम प्रा

MG Astor Features : MG की सबसे ज्यादा फीचर्स वाली गाड़ी, क्यों आता है सबको पसंद। जानिए डिटेल

Students के लिए सबसे Best ऑप्शन Realme Pad 2, क्या है इसकी खास बात। जानिए पूरा फीचर्स

LG ने भारत में दुनिया का सबसे बड़ा 4K LED TV, को लॉन्च किया LG G2 97-inch। जानिए सारी डिटेल

आपको इसे जुड़ी कोई भी सवाल हो तो आप नीचे कमेंट में लिख सकतें हैं

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top